गुरुवार, 21 जून 2018

राज्यस्तरीय सिन्धी आइडल गायन प्रतियोगिता के परिणाम घोषित


राज्यस्तरीय सिन्धी आइडल गायन प्रतियोगिता के परिणाम घोषित
मूमल नेटवर्क, उदयपुर।  राजस्थान सिन्धी अकादमी द्वारा पूज्य सिन्धी साहिती पंचायत के सहयोग से आयोजित राज्य स्तरीय सिन्धी आइडल गायन प्रतियोगिता 2018 के परिणाम घोषित कर दिये गए हैं। फाइनल राउण्ड में राज्य भर से चयनित 28 प्रतियोगियों ने अपनी प्रतिभा का परिचय दिया।
अकादमी अध्यक्ष हरीश राजानी ने जानकारी दी कि, पहली बार आयोजित इस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। प्रतिस्पर्धा इतनी कड़ी थी कि हमनें पूर्व घोषित तीन पुरस्कारों के स्थान पर सात पुरस्कार विजेता प्रतिभागियों को प्रदान किये हैं।
यह रहा परिणाम
प्रतियोगिता का 31 हजार रू. का प्रथम पुरस्कार खैरथल अलवर के गौरव चंदानी ने हासिल किया। रुपये 21 हजार की राशि का द्वितीय पुरस्कार भी अलवर के ही दीपक लखवानी को प्राप्त हुआ। तीसरा पुरस्कार 11 हजार की राशि के रूप में अजमेर की मुस्कान कोटवानी को प्रदान किया गया।
अकादमी सचिव ईश्वर लाल मोरवानी ने कहा कि प्रतियोगियों की प्रतिभा को प्रोत्साहित करते हुए चार अन्य पुरस्कार 5000 रुपये व तीन हजार रुपये राशि के प्रदान किये गए हैं। इसमें 5 हजार रुपए की राशि का चतुर्थ पुरस्कार कोटा के कुरसवानी को एवं 3 हजार रुपये का पंचम
पुरस्कार उदयपुर दीप छाबडिय़ा को दिया गया।
 3 -3 हजार रुपये के दो सांत्वना पुरस्कार भीलवाड़ा के मनन पुरसवानी एवं बंूदी के चन्द्र मोहन ने हासिल किया। राज्य की राजधानी जयपुर पुरस्कार प्राप्त करने से वंचित रही।
इस अवसर पर शिकारपुर पूज्य सिन्धी पंचायत उदयपुर द्वारा भी विजेताओं को अपनी तरप्ु से नकद पुरस्कार प्रदान किये गये।
निर्णायक मण्डल
अनिता शिवनानी, मोहन सागर एवं दुर्गेश चांदवानी ।

कोई टिप्पणी नहीं: