रविवार, 3 जून 2018

जयपुर की सुष्मिता मंडावरिया को मलेशिया इंटरनेशनल ज्वैलरी डिज़ाईन अवॉर्ड 2018

जयपुर की सुष्मिता मंडावरिया को मलेशिया इंटरनेशनल ज्वैलरी डिज़ाईन अवॉर्ड 2018
मूमल नेटवर्क, जयपुर। शहर की युवा प्रतिभा सुष्मिता मंडावरिया को मलेशिया के इंटरनेशनल ज्वैलरी डिज़ाईन अवॉर्ड 2018 से नवाजा जाएगा। मलेशिया में आयोजित अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिता में सुष्मिता ने मॉडर्न ज्वैलरी डिज़ाईन अवॉर्ड कैटेगरी में बतौर ज्वैलरी डिज़ाईनर टॉप 10 में अपनी जगह बनाई। सुष्मिता मंडावरिया आई आई एस डीम्ड टू बी विश्वविद्यालय के ज्वैलरी विभाग की छठी सेमेस्टर की छात्रा है।
सुष्मिता ने इसी वर्ष अप्रैल में इस वैश्विक प्रतियोगिता में हिससा लेने के लिए अपने डिज़ाईन्स भेजे थे। अवार्ड कमेटी को सुष्मिता के भेजे गए डिज़ाईन्स ना केवल पसन्द आए बल्कि उन्हें विश्व के टॉप टेन विजेताओं में शामिल भी किया। मॉडर्न कैटेगरी के तहत सुष्मिता द्वारा बनाए गए स्पाइडर वेब पर आधारित ब्राइडल नैकलेस ने उसे इस सम्मान का हकदार बनाया।
सुष्मिता के साथ ही 9 अन्य ज्वैलरी को डिजाइनर्स को भी सम्मान के लिए चुना गया है। इन सभी दस अवार्डीज को 6 अगस्त को मलेशिया में होने वाली अवॉर्ड सेरेमनी में सम्मानित किया जाएगा। सम्मान स्वरूप सभी विजेताओं को मेमेटोज़ एवं सर्टिफिकेट से नवाजा जाएगा। अवार्ड के लिए चुनी गई डिजाइन्स को ज्वैलरी में ढालकर अवार्ड सेरेमनी में प्रदर्शित किया जाएगा।
यह प्रतियोगिता हर साल भावी ज्वैलरी डिज़ाईनरों को अपना हुनर दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करती है।

कोई टिप्पणी नहीं: