गुरुवार, 1 जनवरी 2015

Journey of ANUPAM'S ART from 3rd Jan

Show some works at moomalyatra.blogspot.in

जर्नी ऑफ अनुपम आर्ट 3 जनवरी से जेकेके में
मूमल नेटवर्क, जयपुर।
देश के जाने-पहचाने कलाकार डॉ. अनुपम भटनागर की पेंटिंग्स को लेकर एक शैक्षिक प्रदर्शनी जयपुर के जवाहर कला केन्द्र में लगाई जा रही है।
मूमल के कला चेतना अभियान के तहत 'जर्नी ऑफ अनुपम आर्ट' के नाम से यह प्रदर्शनी 3 से 5 जनवरी 2015 तक जवाहर कला केन्द्र की सुकृति आर्ट गैलेरी में यह प्रदर्शनी विशेष कर मूमल के 'दर्शक दीर्घा' कॉलम में समय-समय कला प्रेमी पाठकों द्वारा जाहिर जिज्ञासाओं को देखते हुए आयोजित की जा रही है।
इस तीन दिवसीय प्रदर्शनी में डॉ. भटनागर की विभिन्न समय-काल और मूड में बनाए गए चुनिंदा चित्रों का प्रदर्शन किया जा रहा है। इस प्रदर्शनी में तीनों दिन डॉ. भटनागर की कला के अलग-अलग रूप देखने को मिलेगें।
उल्लेखनीय है कि मूमल ने अपने प्रकाशन में दर्शक दीर्घा कॉलम के जरिए हमेशा कला प्रेमियों दर्शकों को प्रोत्साहन देने का काम किया है। किसी कलाकृति को कैसे देखें और किसी कलाकृति की कोई कीमत क्यों होती या नहीं होती है। इस संबंध की विशेष जानकारी और खुला विश्लेषण  'दर्शक दीर्घा' कॉलम में प्रकाशित होता रहा है, अब इसे प्रत्यक्ष रूप से दर्शकों के सामने लाने का सिलसिला आरंभ किया जा है। इसी कड़ी में मूमल द्वारा वरिष्ठ चित्रकार डॉ. अनुपम भटनागर के चित्रों का एकल प्रदर्शन किया जा रहा है।
See More for works of Dr. Anupam Bhatnagar 

कोई टिप्पणी नहीं: